थाना केरेगांव के बाजार कुर्रीडीह में हुए महिला के मर्डर के मामले में,पति निकला आरोपी

धमतरी। थाना केरेगांव में सूचना मिली कि पथरापारा कमार डेरा बाजार बाजार कुर्रीडीह में धनेश्वरी कुंजाम पति देवसिंह कुंजाम उम्र 30 वर्ष को को आज सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने धार दार हथियार से टंगिया से गर्दन में मार दिया है जिससे खून बह रहा है जिसकी की सूचना पर थाना प्रभारी केरेगांव द्वारा मय स्टॉफ के मौके पर पहुंच कर प्रथम दृष्टया में ही हत्या प्रतीत होने से शव का मौका मुआयना व पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गए थे।
जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में एवं डीएसपी.श्री भावेश साव के नेतृत्व में थाना प्रभारी केरेगांव द्वारा त्वरित जॉच की कार्यवाही करते शव परिक्षण कर हत्या का मामला पाये जाने से मौके पर पाये साक्ष्य के आधार एवं निरीक्षण एवं जॉच विवेचना के दौरान आरोपी की पता तलाश की जा रही थी,आस पास से भी पूछताछ किया गया।
घटना के बाद सुबह आरोपी पति घर से निकलकर अपने दुसरे घर में छूपा हुआ था जिसको केरेगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया पूछताछ के दौरान घटना में संलिप्तता नजर आई,जिसको कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने
बताया की आज दिनांक 26-11-23 को सुबह 5 बजे उठकर सोये हुए अपने पत्नी के उपर टंगिया से वार कर हत्या कर दिया था।
परिजनों ने पूछताछ पर बताया की आरोपी का मानसिक स्थिति भी बीच बीच में खराब हो जाता है।
आरोपी के मेमोरेंडम कथन एवं पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपी के विरुद्ध थाना
केरेगांव में धारा 302 भादवि० कायम कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजी जा रही है।
आरोपी- देवसिंह कुंजाम पिता मेघनाद कुंंजाम उम्र 35 वर्ष साकिन पथरा पारा कमार डेरा बाजार कुर्रीडीह,थाना केरेगांव,जिला-धमतरी (छ.ग.)

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी केरेगांव सउनि.प्रदीप सिंह,प्रआर.कांति लाल साहू, डिकेश सिन्हा आर.मनोहर सिंग,ललित रघुवंशी, रमेश सोनबेर का विशेष योगदान रहा।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?

Notifications