Bagbahra : 50 से अधिक युवाओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

[the_ad id="7752"]

बागबाहरा @ मनीष सरवैया।  2018 के विधानसभा चुनावों के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी और मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी पार्टी के द्वारा सौंपी गई भूपेश बघेल जी को। वर्तमान में सन 2023 चल रहा है और इन पिछले 4 सालों में जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी छत्तीसगढ़ राज्य चौमुखी विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है।
पूर्ववर्ती सरकार के शासनकाल के दौरान जिस किसान के चेहरे पर मायूसी नजर आती थी आज उन किसानों के मजदूर वर्ग के चेहरे खिले हुए हैं।
इसका प्रमुख कारण है छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार के द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाएं और जिनके द्वारा किसानों और श्रमिक वर्ग का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।
राज्य सरकार की इन्हीं कार्यकलापों और कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के 50 से अधिक युवाओं ने छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की साथ ही पूरी निष्ठा के साथ आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी को पुनः विजयश्री दिलाने और मुख्यमंत्री के पद पर फिर से भूपेश बघेल जी को बिठाने का संकल्प लिया।
कांग्रेश प्रवेश के दौरान संसदीय सचिव व खलारी विधायक द्वारिकाधीश यादव में प्रवेश करने वाले युवाओं को पगड़ी तथा कांग्रेसका गमछा पहनाकर प्रवेश दिलाया वहीं उनके स्वागत पर उन्हें फूलों की मालाएं भी पहनाई गई।
स्थानीय विधायक निवास में युवाओं के द्वारा कांग्रेस प्रवेश करने के दौरान प्रमुख रूप से युवाओं में दुर्गेश यादव सोमनाथ ठाकुर श्री राम बरिहा, श्री ठाकुर राम ताम्रध्वज ठाकुर खिलावन ठाकुर परेश यादव दिनेश यादव राजू यादव खिलेश्वर सतनामी ,शिवम, विकास कुमार ,राकेश कुमार के साथ-साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवा गण उपस्थित रहे।

Leave a Comment

[the_ad id="8170"]
क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?

Notifications